Type Here to Get Search Results !

Steel Authority of India (SAIL) 200 Vacancy Recruitment 2022

 Steel Authority of India (SAIL) Recruitment 2022


स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने आइएसपीएटी जनरल हॉस्पिटल (आइजीएच), राउरकेला में ट्रेनिंग प्रोग्राम्स के लिए ट्रेनी के कुल 200 पदों पर रिक्तियां निकाली हैं। इनके तहत मेडिकल अटेंडेंट ट्रेनिंग, क्रिटिकल केयर नर्सिंग ट्रेनिंग, एडवांस्ड स्पेशलाइज्ड नर्सिंग ट्रेनिंग (एएसएनटी) आदि प्रोग्राम्स करवाए जाएंगे। इच्छुक व योग्य आवेदक 8 अक्टूबर, 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


Steel Authority of India (SAIL) Recruitment 2022 Selection Process

चयन पर्सनल इंटरव्यू के जरिए होगा। इंटरव्यू के स्थान, तारीख और समय के बारे में अभ्यर्थियों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एसएमएस के जरिए सूचित किया जाएगा। इंटरव्यू के समय आवेदकों को जमा कराए गए आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट साथ रखना होगा।


Steel Authority of India (SAIL) Recruitment 2022 Qualification

सेल के इन अलग-अलग ट्रेनिंग प्रोग्राम्स में चयन के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यताएं और कार्य अनुभव तय किए गए हैं, जिनकी जानकारी सेल की वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसके साथ ही, आवेदकों के लिए आयु सीमा भी निर्धारित की गई हैं। इसके अनुसार, आवेदकों की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 35 वर्ष तय की गई है। इसके अलावा, अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग स्टाइपेंड भी रखा गया है। यह स्टाइपेंड 7 हजार रुपए से 17 हजार रुपए के बीच तय किया गया है।


How to Apply for Steel Authority of India (SAIL) Job Vacancy 2022

सेल के ट्रेनिंग प्रोग्राम्स में ट्रेनी के पदों पर चयन के इच्छुक व योग्य आवेदक वेबसाइट Online Apply पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन फॉर्म भरकर आवेदकों को इसका प्रिंट लेना होगा और दी गई जगहों पर अपनी पासपोर्ट साइज कलर फोटोग्राफ लगानी होगी। उल्लेखनीय है कि सेल के यह ट्रेनिंग प्रोग्राम्स एक वर्ष की अवधि के होंगे।


Apply Online Form - Click Here


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad